Rating:
0
AAPKI SAFALTA KE AVRODHAK SADHU MAHATMA (eBook)

AAPKI SAFALTA KE AVRODHAK SADHU MAHATMA (eBook)

by SUNIT GOSWAMI (write a review)
Type: e-book
Genre: Self-Improvement
Language: Hindi
Price: Rs.100.00
Available Formats: PDF Immediate Download on Full Payment
Preview
Description of "AAPKI SAFALTA KE AVRODHAK SADHU MAHATMA (eBook)"

यह किताब लेखक के २० वर्षों का वैचारिक शोध है. यह सिर्फ धन दौलत या कैरियर में सफल होने पर प्रकाश नहीं डालती, वरन यह किताब मनुष्य जीवन की समग्र सफलता पर चर्चा करती है. इसलिए युवाओं से लेकर बुजुर्गों तक यह पठनीय है. इस किताब को पढ़ना तो साधू महात्माओं को भी चाहिए ताकि एक सकारात्मक बहस समाज में हो सके. किताब यह बताने की कोशिश करती है कि महात्माओं-कथावाचकों के भ्रामक उपदेशों से लोग संसार में दुखी और असफल होते रहे हैं.

About the author(s)

लेखक सुनीत गोस्वामी विगत ३० वर्षों से लेखन कार्य ही कर रहे हैं. आपने शुरुआत पत्रकारिता से की. दो स्थापित क्राइम मैगज़ीनों के लिए मुख्यतः रिपोर्ट कथाएँ लिखीं. २७ सालों तक यह काम किया. एक हज़ार के लगभग रिपोर्ट कथाओं का प्रकाशन हुआ. इसके अलावा भारत की प्रतिष्ठित पत्र-पत्रिकाओं में विचार पूर्ण लेख कविता, कहानी आदि भी लिखे. लेखक ने २००७ में चाणक्य प्रकाशन की स्थापना की . पहली किताब " आपकी सफलता के अवरोधक साधु महात्मा" वर्ष २००८ में प्रकाशित हुई. लेखक अपनी वैचारिक किताबों के द्वारा पाठकों की ताउम्र सेवा करना चाहता है.

Book Details
Publisher: 
चाणक्य प्रकाशन आगरा
Availability: Available for Download (e-book)
Other Books in Self-Improvement
Brain Power
Brain Power
by Sandra David
Reprogram Your Mind
Reprogram Your Mind
by Silva Jean
Reviews of "AAPKI SAFALTA KE AVRODHAK SADHU MAHATMA (eBook)"
No Reviews Yet! Write the first one!

Payment Options

Payment options available are Credit Card, Indian Debit Card, Indian Internet Banking, Electronic Transfer to Bank Account, Check/Demand Draft. The details are available here.